Bramayugam Box Office Collection Day 2: डराने में कामयाब हुई 'ब्रह्मयुगम', जानें दो दिन में कितनी हुई कमाई

Bramayugam Box Office Collection Day 2: साउथ की एक ऐसी हॉरर फिल्म रिलीज हुई है जिसका नाम ब्रह्मयुगम है जो दर्शकों को डराने में कामयाब हुई है. इस फिल्म ने बॉलीवुड फिल्मों को भी पछाड़ दिया है.



BRAMYUGAM BOX OFFICE COLLECTION DAY 2


Bramayugam Box Office Collection Day 2: आपने आज तक कई सारी हॉरर फिल्में देखीं होंगी लेकिन साउथ की इस फिल्म के आगे सभी फीकी हैं. इस फिल्म का नाम ब्रह्मयुगम (Bramayugam) है जो 15 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में 72 साल का एक ऐसा साउथ एक्टर नजर आया है जिसका खतरनाक अंदाज देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. फिल्म में हॉरर सीन, सस्पेंस और थ्रिलर अंदाज देखकर आप भी डर जाएंगे. इस फिल्म का आनंद आप थिएटर्स में ले सकते हैं लेकिन उससे पहले इसकी दो दिन की कमाई के बारे में आपको जानना चाहिए.


हिंदी बॉक्स ऑफिस पर शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को टक्कर देने साउथ की फिल्म ब्रह्मयुगम आ चुकी है. इस फिल्म ने दो दिनों में अच्छी कमाई की है चलिए आपको उसके बारे में बताते हैं.

'ब्रह्मयुगम' ने दो दिनों में कितनी कमाई की?

मलयालम की हॉरर, सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्म ब्रह्मयुगम को मलयालम भाषा के अलावा तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज किया गया है. क्रिटिक्स भी इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं जिसमें लीड एक्टर ममूटी नजर आए हैं. Sacnilk के अनुसार, इस फिल्म ने पहले दिन 3.01 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 2.39 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म ब्रह्मयुगम ने दो दिनों में 5.49 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

फिल्म को केरल में 350 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. इस फिल्म की कहानी एक युवा गायक ठेवन के ईर्द-गिर्द घूमती है जो पैनन जाति का होता है. जानकारी के लिए बता दें, ठेवन का रोल अर्जुन अशोकन ने निभाया है और वहीं ममूटी ने कुंजामोन पोट्टी का किरदार निभाया है. इसमें उनका किरदार खूंखार विलेन का है जिन्हें देखकर आप डरेंगे जरूर.


फिल्म ब्रह्मयुगम को राहुल सदाशिवन ने लिखा भी है और डायरेक्ट भी किया है. डायरेक्टर के मुताबिक, इस फिल्म में केरल के अंधेरे युग की कहानी दिखाई गई है. इसे एक व्यापक फिल्म बनाने की सीमाओं से आगे बढ़कर बनाया गया है. मेकर्स की ये मेहनत रंग लाई है लेकिन आगे ये फिल्म कैसा बिजनेस करती है इसके लिए आपको अभी इंतजार करना होगा, हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म को अलग लेवल पर बनाया गया है क्योंकि इस लेवल की हॉरर अभी तक नहीं बनी है. 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ