Bramayugam' box office Day 1: Mammootty's horror-thriller opens at Rs 3 crore

 ब्रमायुगम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1: ममूटी-स्टारर हॉरर फिल्म ने अपनी पिछली दो रिलीज़ - कैथल-द कोर और कन्नूर स्क्वाड से बेहतर शुरुआत की है।

ब्रमायुगम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: ममूटी-स्टारर ने बॉक्स ऑफिस पर मजबूत शुरुआत की है।
ममूटी -स्टारर ब्रमायुगम गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई, जिसे आलोचनात्मक और व्यावसायिक सफलता मिली। इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में 3 करोड़ रुपये कमाए। गौरतलब है कि फिल्म सिर्फ एक भाषा मलयालम में रिलीज हुई है।  ब्रह्मयुगम् कोच्चि में 128 शो मिले और 69% की ऑक्यूपेंसी देखी गई। बेंगलुरु में, फिल्म के 158 शो थे, लेकिन अधिभोग दर बहुत कम, 27.25% थी। ब्रमायुगम को रिलीज होने पर आलोचनात्मक सराहना मिली है, इसलिए उम्मीद है कि सप्ताहांत में फिल्म का कलेक्शन बढ़ सकता है।

ममूटी को आखिरी बार समीक्षकों द्वारा प्रशंसित कैथल-द कोर में देखा गया था, जिसे 2023 की सर्वश्रेष्ठ भारतीय फिल्मों में से एक के रूप में देखा गया था। कैथल-द कोर ने अपने शुरुआती दिन में 1.05 करोड़ रुपये कमाए और अंततः अपने नाटकीय प्रदर्शन के दौरान 10.87 करोड़ रुपये कमाए। कन्नूर स्क्वाड, जो 2023 में रिलीज़ हुई थी, ने 2.2 करोड़ रुपये से ओपनिंग की। ब्रमायुगम, कैथल-द कोर और कन्नूर स्क्वाड की तरह यह भी केवल मलयालम में रिलीज़ हुई। ब्रमायुगम के शुरुआती दिन के आंकड़े 2018 की ब्लॉकबस्टर से भी अधिक हैं, जिसने देश भर में सफलता की लहर दौड़ने से पहले पहले दिन 1 करोड़ रुपये से थोड़ा अधिक की कमाई की थी।



राहुल सदाशिवन द्वारा निर्देशित ब्रमायुगम में अर्जुन अशोकन, सिद्धार्थ भारतन, अमलदा लिज़, मणिकंदन आर अचारी भी हैं। अबू धाबी में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान ममूटी ने अपने प्रशंसकों से फिल्म को खुले दिमाग से देखने का अनुरोध किया। “हालांकि ट्रेलर ने विभिन्न विचारों को जन्म दिया होगा, मैं आपसे आग्रह करता हूं कि कहानी के बारे में निष्कर्ष पर न पहुंचें। मैं यह इसलिए कह रहा हूं ताकि आप निराश न हों कि मूल कथा आपकी धारणाओं से भिन्न है]। बिना किसी पूर्वकल्पना के फिल्म देखें और उन भावनाओं का अनुमान लगाने से बचें जो यह आपके अंदर पैदा करने वाली हैं, क्योंकि भविष्यवाणियां सच होने पर यह आपके देखने के अनुभव को प्रभावित कर सकती हैं।


निर्देशक राहुल सदासिवन ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में फिल्म को एक "मिस्ट्री थ्रिलर" बताया और कहा कि यह "थोड़ी-थोड़ी हद तक हॉरर शैली में आती है।" उन्होंने यह भी कहा कि यहां कथानक असाधारण नहीं है, "बल्कि एक अलग तरह की भयावहता है।"

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ